Shakuntala Devi Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Shakuntala Devi Movie download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Shakuntala Devi 2020 की एक upcoming Indian Hindi-language biographical film है जिसे की direct और लिखी गयी है Anu Menon जी के द्वारा. वहीँ इसे produce किया गया है Sony Pictures Networks India और Vikram Malhotra के द्वारा वो भी उनकी ही banner Abundantia Entertainment के अंतर्गत.

इस film के stars में शामिल हैं Vidya Balan वो भी Shakuntala Devi जी के रोल में, जिन्हें की हम और आप “human computer” के रूप में पहचानते हैं वहीँ उनका साथ दिया है Jisshu Sengupta, Sanya Malhotra और Amit Sadh.

Shakuntala Devi Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Shakuntala Devi movie download leaked online

Shakuntala Devi Movie Download : इस फिल्म की Principal photography की शुरुवात हुई थी 16 September 2019 को और वहीँ इसे बाद में ख़त्म कर दिया गया 20 November 2019 को. Shakuntala Devi की कहानी को लिखी गयी है Anu Menon के द्वारा जिनका साथ दिया है Nayanika Mahtani जी ने, और वहीँ इसकी dialogues को लिखी गयी है Ishita Moitra जी के द्वारा.

इस film को भी schedule किया गया था theatrically release करने के लिए भारत में वो भी 8 May 2020 को. लेकिन COVID-19 pandemic के चलते, इस film को theatrically रिलीज़ नहीं किया जायेगा, बल्कि इसे Amazon Prime Video में worldwide stream किया जायेगा 31 July 2020 को.

Shakuntala Devi Amazon Prime Trailer

यहाँ पर आप Shakuntala Devi Download Downloadming की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, Family Man, MS Dhoni, Chaman Bahar, Sonchiriya, Omerta, Dil Bechara, Yaara, Lootcase इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Shakuntala Devi Movie Release Date and Time

Shakuntala Devi को 31 July 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Shakuntala Devi Story

Shakuntala Devi की कहानी की बात करूँ तब, शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है जो एक प्रसिद्ध गणितीय प्रतिभा है और भारत से कौतुक की गणना करती है. बिना किसी यांत्रिक सहायता के जटिल गणितीय समस्याओं को सुलझाने में उनकी असाधारण प्रतिभा और कौशल के कारण उन्हें ‘मानव कंप्यूटर’ उपनाम दिया गया है.

शकुंतला देवी, जिसका अर्थ है धन देवी दिखाई दी, एक आगामी भारतीय हिंदी कानूनी नाटक है, जिसे अनु मेनन ने लिखा और निर्देशित किया, और फिल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा हैं. शकुंतला देवी हिंदी फिल्म में सान्या मल्होत्रा, अमित साध, जिस्शु सेनगुप्ता जैसे सह-कलाकार शामिल हैं. यह घोषणा की जा करने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो पर डिजिटल स्ट्रीम करने की योजना है.

अमेज़ॅन प्राइम कानूनी वेबसाइट पर सर्वश्रेष्ठ फिल्में, टीवी शो और यहां तक कि वेब श्रृंखला देखें. अमेज़ॅन प्राइम में नवीनतम फिल्में और ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्में देखें. जाने या अपने रहने वाले कमरे में आराम से कहीं भी प्राइम वीडियो एक्सेस करें. Android या iOS पर अपने फोन, कंप्यूटर, लैपटॉप, डेस्कटॉप या स्मार्ट टीवी की निगरानी करें.

Shakuntala Devi Film Cast

चलिए अब जानते हैं Shakuntala Devi Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Shakuntala Devi
Artists Vidya Balan
Director Anu Menon
Movie Type Biography | Drama

शकुंतला देवी हिंदी पूर्ण मूवी डाउनलोड अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध है. अमेजन प्राइम में ज्यादातर लोग स्ट्रीम या मूवी देखते हैं क्योंकि 30 दिनों का फ्री ट्रायल पैक भी है.

शकुंतला देवी हिंदी मूवी: शकुंतला देवी हिंदी मूवी की डिजिटल रिलीज़ अमेज़न प्राइम टू पर घोषित की जाएगी. शकुंतला देवी हिंदी मूवी का निर्देशन अनु मेनन द्वारा किया गया है और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित है. शकुंतला देवी हिंदी मूवी में विद्या बालन मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.