The Babysitter: Killer Queen Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

The Babysitter Killer Queen Movie download worldfree4u और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

The Babysitter: Killer Queen 2020 की एक upcoming American comedy horror film है, जिसे की direct और produce किया गया है McG जी के द्वारा, वहीँ इसकी screenplay किया गया है McG, Dan Lagana, Brad Morris और Jimmy Warden के द्वारा. ये असल में एक sequel है 2017 की film The Babysitter की और इसमें stars Judah Lewis, Hana Mae Lee, Robbie Amell और Bella Thorne ने काम किया है.

इस film को release किया जायेगा Netflix के platform में वो भी September 10, 2020 को. यदि आपको भी The Babysitter: Killer Queen Series को देखना है और साथ में इससे जुड़ी जानकारी प्राप्त करनी है तब जरुर से आपको यह post अंत तक पढना होगा. क्यूँकी इसमें मैंने Series से जुड़ी सभी बातों को बताया हुआ है.

The Babysitter: Killer Queen Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

The Babysitter Killer Queen movie download leaked online

The Babysitter Killer Queen HD Movie Download : McG’S किलर-बेबीसिटर स्लेसर सीक्वल द बेबीसिटर: किलर क्वीन सितंबर 2020 में नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. हम सब कुछ पर नज़र रख रहे हैं जो आपको द बेबीसिटर के बारे में जानने की जरूरत है: किलर क्वीन, प्लॉट, कास्ट और नेटफ्लिक्स रिलीज़ सहित. तारीख.

द बेबीसिटर: किलर क्वीन एक आगामी नेटफ्लिक्स मूल हॉरर है और 2017 की द बेबीसिटर की अगली कड़ी है. McG फिल्म को निर्देशित करने के लिए वापस आ जाएगा, और कई कलाकारों को उनकी भूमिकाओं को वापस करने के लिए लौटने की पुष्टि की गई है.

पहली फिल्म के लेखक ब्रायन डफिल्ड थे लेकिन उनकी जगह अमेरिकी वैंडल लेखक डैन लगान ने ले ली है. विभिन्न संबद्ध नेटफ्लिक्स सोशल मीडिया खातों ने खबर की घोषणा की कि द बेबीसिटर: किलर क्वीन गुरुवार, 10 सितंबर, 2020 को नेटफ्लिक्स में आ रही है.

कोल के शैतानी खून में डूब जाने के दो साल बाद, वह एक और दुःस्वप्न जी रहा है: हाई स्कूल. और दानव अपने अतीत से? फिर भी उनका जीवन नरक बना रहा है.

The Babysitter: Killer Queen Movie Original Trailer

यहाँ पर आप The Babysitter Killer Queen Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Julie and the Phantoms, The Gift, The Old Guard इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

The Babysitter: Killer Queen Movie Release Date and Time

The Babysitter: Killer Queen को September 10, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime Video की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

The Babysitter: Killer Queen Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब अपने शैतानी बी के नेतृत्व में शैतानी पंथ को हराने के दो साल बाद, कोल अपने अतीत को भूलने और जीवित हाई स्कूल पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन जब पुराने दुश्मन अप्रत्याशित रूप से वापस लौटते हैं, तो कोल को एक बार फिर से बुरी ताकतों को बाहर निकालना होगा.

अपने घातक दाई के शैतानी और जानलेवा पंथ से बचने के दो साल बाद, कोल अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है और अब हाई स्कूल में भाग ले रहा है. कुछ पंथ के सदस्यों की अप्रत्याशित वापसी के बाद, कोल को एक बार फिर इस अवसर पर उठना पड़ा और बुराई की ताकतों को बाहर करना पड़ा.

The Babysitter: Killer Queen Film Cast

चलिए अब जानते हैं The Babysitter: Killer Queen Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie The Babysitter: Killer Queen
Artists Judah Lewis | Hana Mae Lee | Robbie Amell
Director McG
Movie Type Comedy | Horror | Drama

दाई: हत्यारा रानी निश्चित रूप से रिलीज होने पर 4K में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी. 4K ग्राहकों में फिल्म देखने के लिए एक 4K डिवाइस की आवश्यकता होती है, एक इंटरनेट कनेक्शन जो 25Mbps बनाए रखने में सक्षम है, और एक प्रीमियम नेटफ्लिक्स सदस्यता.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.