The Girl on the Train Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

The Girl on the Train Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

The Girl on the Train 2021 की भारतीय Hindi-language mystery thriller film है जिसे की direct किया गया है Ribhu Dasgupta जी के द्वारा. वहीं इसे produce किया गया है Reliance Entertainment के अंतर्गत.

ये film आधारित है British author Paula Hawkins द्वारा लिखित 2015 की novel उसी नाम से. इस फ़िल्म में stars Parineeti Chopra ने एक alcoholic और पीड़ित विधवा का अभिनय किया है. वहीं उनके ऊपर एक murder investigation चल रही होती है. इस फ़िल्म में आपको दूसरे बड़े कलाकार जैसे की Avinash Tiwary, Aditi Rao Hydari और Kirti Kulhari जी देखने को मिलेंगे.

इस फ़िल्म की Principal photography शुरू हुई थी 4 August 2019 को. इस film की release को postpone किया गया था COVID-19 pandemic के कारण. वहीं अब इस film को release किया जा चुका है 26 February 2021 को Netflix के प्लाट्फ़ोर्म में.

The Girl on the Train Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

The Girl on the Train movie download leaked online

The Girl on the Train HD Download, एक बार सामन्ती वकील मीरा कपूर (परिणीति चोपड़ा) अपने बच्चे को खोने के आघात के तहत सर्पिल कर रही है, एक पति जिसे उसने प्यार किया था और एक कैरियर जो खिल रहा था … एक समय में एक उच्च जोखिम वाला मामला.

खैर, यह या तो मदद नहीं करता है कि एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना उसे भूलने की बीमारी के साथ छोड़ देती है और वह अंततः एक बड़े शराबी में बदल जाती है. लेकिन, आशा (जुनून पढ़ें) एक महिला के रूप में उसके जीवन में वापस आ जाती है.

हर दिन रेडब्रिज-टू-ग्रीनविच ट्रेन मार्ग की लगातार समीक्षा करते हुए, मीरा सुंदर घर और जीवन की प्रशंसा करती है, जिसे बाद में नुसरत जॉन (अदिति राव हैदरी) के रूप में जाना जाता है. हालाँकि, वह सांत्वना अल्पकालिक है. नुसरत को एक जंगल में मृत पाया जाता है और मीरा के डिजिटल पदचिह्न उसे अपराध स्थल पर रखते हैं.

The Girl on the Train Netflix Original Trailer

यहाँ पर आप The Girl on the Train Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Paurashpur, Veer Zaara, Roohi, Aadhaar इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

The Girl on the Train Movie Release Date and Time

The Girl on the Train को February 26, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Originall की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

The Girl on the Train Movie Story

The Girl on the Train Movie की कहानी की बात करें मीरा हॉलीवुड मिस्ट्री-थ्रिलर ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का बॉलीवुड रूपांतरण है, जिसका निर्देशन टेट टेलर ने किया है और एरिन क्रेसिडा विल्सन ने लिखा है.

परिणीति चोपड़ा और अदिति रोआ इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ निभा रही हैं, जबकि कीर्ति कुल्हारी एक क्रूर पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म निर्माता 2021 में फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

यह हाल ही में तलाकशुदा महिला की कहानी है, जो एक ट्रेन में रोजाना आती है और एक ऐसे परफेक्ट कपल के बारे में कल्पना करती है, जो एक घर में रहता है, जो उसकी ट्रेन से गुजरता है.

The Girl on the Train Film Cast

चलिए अब जानते हैं The Girl on the Train की पूरी Cast क्या हैं.

MovieThe Girl on the Train
ArtistsParineeti Chopra. Avinash Tiwary. Aditi Rao Hydari
DirectorRibhu Dasgupta
Movie TypeMystery. Action. Thriller

नेटफ्लिक्स की द गर्ल ऑन द ट्रेन लोकल ट्रेन को कोइजिव थीम के रूप में उपयोग करना चाहती है लेकिन कहानी के कैनवास में दो स्टेशनों के भीतर एक व्यापक मनोवैज्ञानिक पहुंच है.

यदि आप नाइटपैकिंग में नहीं आते हैं, तो ट्रेन में लड़की आपके समय के लिए अच्छा मूल्य प्रदान करती है. हालांकि, सच कहा जाए, तो यह एक सुपर पेचीदा घड़ी बनने की क्षमता थी, अगर केवल निर्देशक ने पात्रों की आंतरिक यात्रा पर थोड़ा अधिक ध्यान केंद्रित किया.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleदूरबीन का आविष्कार किसने किया है?
Next articleJio Mart Customer Care Number to Complaint
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.