The Sky is Pink Hindi Full Movie Leaked Online By Tamilrockers

The Sky is Pink Hindi movie download को Tamilrockers ने अपने website पर लीक कर दिया है. यह movie The sky is pink में मुख्य किरदार के रूप में Priyanka Chopra, Farhan Akhtar, Zaira Washim ने अभिनय किया है.

हाल ही में ही Tamilrockers ने नयी फिल्म The Sky Is Pink को भी नहीं बक्शा है और उसे भी online leak कर दिया है. इस फिल्म के मुख्य किरदारों में शामिल हैं Priyanka Chopra Jonas, Farhan Akhtar, Zaira Wasim, Rohit Suresh Saraf, Sammy John Heaney इत्यादि.

वहीँ सुनने में ये भी आया है की The Sky Is Pink Movies को Leak किया गया है Hindi, Tamil, Telugu और Malayalam भाषाओँ में. वहीँ The Sky Is Pink latest शिकार बाई है is piracy website की.

The Sky is Pink Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

The Sky is Pink Movie Download leaked by tamilrockers

वैसे देखा जाये तो The Sky is Pink एक Drama, Family, Romance film है जिसे की release किया गया है 11 October को सभी सिनेमा घरों में. वहीँ लेकिन film के release होने के कुछ घंटों के भीतर ही इसे Tamilrockers द्वारा leak कर दिया गया है.

वहीँ इससे Film बनाने वालों को काफी नुकशान सहना पड़ रहा है क्यूंकि अब बहुत से लोग इसे देखने के लिए Movie Halls जाने के बदले में इन pirated websites क इस्तमाल कर रहे हैं download करने के लिए. जिससे Movie revenue में काफी असर पड़ने की संभावना भी दिखाई पड़ रहा है.

MovieThe Sky Is Pink
ArtistsZaira Wasim, Priyanka Chopra, Farhan Akhtar
DirectorShonali Bose
Movie TypeDrama | Family | Romance

मैं आपको ये बता देना चाहता हूँ की Tamilrockers ने ऐसा पहली बार नहीं किया है कोई film को leak बल्कि इससे पहले भी काफी सारे movies जैसे की Aruvam, Petromax, Joker, Bard of Blood, Housefull 4 इत्यादि को भी leak कर चूका है.

ऐसे में The Sky Is Pink के निर्माता इस बात से डर रहे हैं की उनके movie को release वाले दिन ही leak कर लेने पर उन्हें काफी नुक्सान उठाना पड़ सकता है, जिन्होंने अपना इतना सारा पैसा इसमें लगाया हुआ है.

Priyanka Chopra Jonas और Farhan Akhtar की फिल्म The Sky Is Pink को अच्छा response मिल रहा है box office में उसे release होने के बाद. वहीँ film के release होने पर भी, Priyanka Chopra ने अपने fans को ये appeal किया है की वो इस film को निकटवर्ती theater पर भी देखने को जाएँ.

Join Telegram

इससे पहले भी Farhan Akhtar की Bhaag Milkha Bhaag और Zindagi Na Milegi Dobara को Tamilrockers के द्वारा पहले भी leak किया जा चूका है. इस प्रकार के leak होने से film निर्माताओं का होसला ख़त्म होने लगता है जिससे वो film बनाने की कम ही सोचते हैं. इसलिए हमारी आपसे निवेदन है की इन Piracy Website का पालन न करें movies download करने के लिए.

Filmywap The Sky is Pink Hindi Full Movie Review

पहले 30 मिनट में ही, हमें बताया गया कि अदिति और नीरेन – मूस और पांडा ने आयशा को अपना पहला बच्चा, तान्या, एक दुर्लभ आनुवंशिक विकार SCID (सीवियर कंबाइंड इम्यून डेफिसिएंसी) से खो दिया।

वे अपने दूसरे बच्चे, ईशान (रोहित सराफ) के साथ भाग्यशाली हैं, जिन्हें यह आनुवंशिक विकार नहीं है, लेकिन उनके तीसरे बच्चे, आयशा का निदान हो जाता है। हालांकि यह स्पष्ट है कि आयशा मर चुकी है, यह घटनाओं की श्रृंखला है, परिवार अपने प्रियजन की आसन्न मौत से निपटने के दौरान यात्रा करता है, जो हमें निवेशित रखता है।

पिछला लेखGang Leader Movie Leaked Online by TamilRockers
अगला लेखChhatrasal Series Download Available for Free on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.