The Witcher Blood Origin Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

The Witcher Blood Origin Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

The Witcher Blood Origin 2022, डेक्कन डी बर्रा और लॉरेन श्मिट हिसरिच द्वारा बनाई गई एक आगामी काल्पनिक लघु-सीरीज़ है, जिसे आंद्रेज सपकोव्स्की द्वारा द विचर पुस्तक सीरीज़ से अनुकूलित किया गया है। यह नेटफ्लिक्स टेलीविजन सीरीज़ के प्रीक्वल के रूप में काम करेगा। दिसंबर 2022 में, चार-एपिसोड की सीरीज़ का प्रीमियर होगा।

यदि आप सोच रहे हैं कि क्या The Witcher Blood Origin रिलीज़ होने से पहले इसे हमारे सर्वश्रेष्ठ नेटफ्लिक्स शो की सूची में शामिल कर लेगा, तो हमने आपको कवर कर लिया है। यह देखने लायक है या नहीं, यह जानने के लिए आप हमारी स्पॉइलर-फ्री समीक्षा यहां पढ़ सकते हैं। ब्लड ओरिजिन के कलाकारों और चालक दल के साथ हमारे विशेष साक्षात्कार में, आप जान सकते हैं कि कैसे नेटफ्लिक्स ने द विचर सीरीज़ के रहस्यमयी अतीत को फिर से आकार दिया है।

The Witcher Blood Origin Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

The Witcher Blood Origin Download, वीडियो गेम सीरीज़ और आंद्रेज सपकोव्स्की के काल्पनिक उपन्यासों से प्रेरणा लेते हुए, द विचर का पहली बार 2020 में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ, जिसमें हेनरी कैविल ने गेराल्ट ऑफ रिविया की भूमिका निभाई।

The Witcher Blood Origin Episodes Download Leaked Online

सीज़न 4 में कैविल के प्रस्थान के साथ फ्रैंचाइज़ी अभी भी आ रही है, लेकिन आगे देखने के लिए कुछ है: स्टार-स्टड वाले कलाकारों के साथ एक स्पिनऑफ़ प्रीक्वल। The Witcher Blood Origin के बारे में अब तक हम यही जानते हैं, जिसमें इसकी रिलीज की तारीख, ट्रेलर, कास्ट, प्लॉट और बहुत कुछ शामिल है।

द विचर के प्रीक्वल की रिलीज डेट आ गई है और कुछ प्रशंसक इसका इंतजार कर रहे हैं। इस सप्ताहांत के TUDUM कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, नेटफ्लिक्स ने घोषणा की कि कब The Witcher Blood Origin नेटफ्लिक्स पर आएगा। 25 दिसंबर को मिनिसरीज का प्रीमियर होने की उम्मीद है, त्योहारी सीजन की पुष्टि सीरीज़ के लिए एक गर्म स्थान है।

The Witcher Blood Origin: गेराल्ट ऑफ रिविया में एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात गायब है। यह देखते हुए कि यह उनके जन्म से 1,000 साल पहले हुआ था, ऐसे समय में जब चुड़ैलें (और वे राक्षस जिन्हें वे शिकार करना पसंद करते हैं) मौजूद नहीं हैं, यह समझ में आता है कि प्रतिष्ठित चरित्र नए चार-एपिसोड में नहीं है प्रीक्वेल सीरीज़। हालांकि यह उनकी अनुपस्थिति को कम स्पष्ट करता है, यह इसे कम दर्दनाक नहीं बनाता है।

क्योंकि कहानी को जमीन पर रखने के लिए प्यारे से कर्कश गेराल्ट, या कम से कम एक समान चरित्र के बिना, द विचर को अन्य सभी महाकाव्य फंतासी सीरीज़ओं से अलग करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, जिनमें से इस वर्ष बहुत सारे हैं। ब्लड ओरिजिन में, फ़्रैंचाइज़ी में महत्वपूर्ण क्षणों को रेखांकित किया गया है, उन क्षणों पर प्रकाश डाला गया है जिन्होंने महाद्वीप को आकार दिया, जैसा कि यह जाना जाता है। हालाँकि, यह देखने में उतना मज़ेदार नहीं है। नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘द विचर’ का प्रीक्वल, शो से 1,200 साल पहले एक विस्तृत दुनिया में सेट किया गया था, जो पहले विचर की उत्पत्ति पर केंद्रित था।

The Witcher Blood Origin Netflix Trailer

यहाँ पर आप The Witcher Blood Origin Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Warrior Nun Season 2, 1899, Money Heist Korea Part 2, Jack Ryan Season 3 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

द विचर के पहले सीज़न का प्रीमियर 20 दिसंबर, 2019 को मंच पर हुआ, जबकि इसके दूसरे सीज़न का प्रीमियर 17 दिसंबर, 2018 को हुआ।

हमारी समझ यह है कि सीरीज़ महाद्वीप पर सेट है, लेकिन मुख्य सीरीज़ की घटनाओं से 1200 साल पहले। यह हमें यह भी बताता है कि चार एपिसोड विचर विद्या में दो सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं के पीछे की कहानी का पता लगाएंगे: क्षेत्रों का संयोजन, जिसने राक्षसों, कल्पित बौने और मनुष्यों की दुनिया को एक में मिला दिया, और निश्चित रूप से, का निर्माण पहला जादूगर।

फिर भी, यह एक महत्वपूर्ण प्रश्न उठाता है: शो दोनों घटनाओं को कैसे कवर कर सकता है क्योंकि वे कई सदियों से अलग हैं? द विचर गाथा शुरू होने से लगभग 1200 साल पहले क्षेत्रों के संयोजन के बाद इतिहास में बहुत बाद तक पहले चुड़ैल भूमि पर नहीं घूमते थे। आधिकारिक नेटफ्लिक्स के साथ नक्शा इंगित करता है कि पहला विचर जादूगरों द्वारा संयोजन के 967 साल बाद बनाया गया था।

The Witcher Blood Origin Release Date and Time

The Witcher Blood Origin को December 25, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास Prime Video की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

रिविया के गेराल्ट को भयभीत राक्षस-शिकार चुड़ैल बनने से पहले यह एक हजार साल से अधिक था। टुडम 2022: ए ग्लोबल फैन इवेंट में पहली बार देखे गए वीडियो में, स्टार लॉरेंस ओ’फुरेन ने बताया कि The Witcher Blood Origin “कैसे और क्यों सबसे पहले प्रोटोटाइप विचर की कहानी बनाई गई थी” की कहानी का पता लगाएगा।

25 दिसंबर को, नेटफ्लिक्स ब्लड ओरिजिन का प्रीमियर करेगा, जो कि The Witcher Blood Origin है, जिसे डेक्लान डे बर्रा और विचर बॉस लॉरेन श्मिट हिसरिच ने बनाया है। सीरीज़ आंद्रेज सपकोव्स्की की इसी नाम की पुस्तक सीरीज़ पर आधारित है। The Witcher Blood Origin के लिए पहले पूर्ण ट्रेलर में, प्रशंसकों को प्रीक्वल में क्या उम्मीद की जा सकती है, इसकी एक झलक मिलती है, जिसमें जॉय बाटे के बार्ड जास्कियर की आश्चर्यजनक उपस्थिति भी शामिल है।

सीरीज़ के साथ जसकीर का संबंध मिन्नी ड्राइवर के सीमचेयर चरित्र से होने की उम्मीद है, जो ट्रेलर में उसे “जीवन की कहानी गाते हुए” करने के लिए कहता है। मुख्य संत बालोर की भूमिका निभाने वाले लेनी हेनरी के अलावा, ट्रेलर में शो के तीन पात्रों के रूप में मिशेल योह, सोफिया ब्राउन और लॉरेंस ओ’फुरेन भी शामिल हैं।

नेटफ्लिक्स ने जुलाई 2020 में घोषणा की कि The Witcher Blood Origin, पहले सीज़न पर आधारित प्रीक्वल मिनिसरीज, विकास में होगी। इसे डेक्लन डे बर्रा और लॉरेन श्मिट हिसरिच (मुख्य सीरीज़ के श्रोता) द्वारा विकसित किया जाएगा।

दिसंबर 2021 में रिलीज़ हुए द विचर सीज़न 2 के क्रेडिट्स में प्रीक्वल सीरीज़ की एक दिलचस्प पहली झलक दिखाई गई थी। अब, लगभग एक साल बाद, यह आखिरकार उपलब्ध है! “The Witcher Blood Origin” एक महाकाव्य यात्रा होने का वादा करता है – न्याय और बदला लेने वाले अंडरडॉग्स में से एक – कार्यकारी निर्माता और उपन्यासकार आंद्रेज सपकोव्स्की के रूप में कार्यकारी निर्माता लॉरेन श्मिट हिसरिच के साथ रचनात्मक सलाहकार (कॉमिकबुक डॉट कॉम के माध्यम से)। लेकिन यह नेटफ्लिक्स पर कब उपलब्ध होगा?

The Witcher Blood Origin Web Series Cast

चलिए अब जानते हैं The Witcher Blood Origin की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप The Witcher Blood Origin Series कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। Series में John Krasinski, Wendell Pierce, Michael Kelly मुख्य किरदार हैं। यह 25 December 2022 को Prime Video पर उपलब्ध होगा।

The Witcher Blood Origin हाल के दिनों के सबसे प्रत्याशित शो में से एक है। मैन ऑफ स्टील अभिनेता हेनरी कैविल को रिविया के गेराल्ट के रूप में चुना गया है, जिसने नेटफ्लिक्स सीरीज़ के लिए एक स्वस्थ चर्चा बनाई।

The Witcher Blood Origin दशक के सर्वश्रेष्ठ खेलों में से एक है। त्रयी प्रतिष्ठित है, और सीडी प्रॉजेक्ट रेड सीरीज़ में अधिक गेम बना रहा है, जो इसे गेमर्स के लिए और भी खास बनाता है। नेटफ्लिक्स की महाकाव्य फंतासी गाथा जल्द ही हमें The Witcher Blood Origin लाएगी, जो कई स्पिन-ऑफ में से एक है।

मुख्य सीरीज़, The Witcher Blood Origin, यह प्रीक्वेल अपनी यात्रा पर गेराल्ट ऑफ रिविया (हेनरी कैविल, जल्द ही लियाम हेम्सवर्थ) का अनुसरण नहीं करेगा। द विचर के चार भाग हैं: ब्लड ओरिजिन, जो गेराल्ट के महाद्वीप में घूमने से पहले अच्छी तरह से होता है। यह सीरीज़ हमें मेनलाइन गाथा से 1200 साल पहले ले जाएगी और हमें प्रोटोटाइप विचर की कहानी बताएगी, जो समय के साथ खो गया है।

लेकिन सभी की निगाहें हेनरी कैविल के फ्लैगशिप शो पर टिकी हैं, और यह सिर्फ इसलिए नहीं है क्योंकि गेराल्ट अच्छा दिखता है। हालाँकि, नेटफ्लिक्स ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि सीज़न तीन आने वाला है और सीज़न दो आने से पहले ही। उसके शीर्ष पर, सीज़न चार की भी अब पुष्टि हो गई है, हालाँकि कुछ महत्वपूर्ण कास्टिंग परिवर्तनों के साथ। उस पर और बाद में…

SeriesThe Witcher Blood Origin
ArtistsJohn Krasinski, Wendell Pierce, Michael Kelly
DirectorDaniel Sackheim
Movie TypeAction, Adventure, Drama

The Witcher Blood Origin Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं The Witcher Blood Origin Full Series in Netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने The Witcher Blood Origin Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि The Witcher Blood Origin Download FilmyMeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

Tudum 2022 अंत में प्रकट होता है जब हम नए Witcher प्रीक्वेल को देखने की उम्मीद कर सकते हैं, और हम कुछ रोमांचक कास्टिंग समाचार भी सीखते हैं। इस हफ्ते, हमें एक नया ट्रेलर मिला है क्योंकि हम शो के प्रीमियर से सिर्फ एक महीने दूर हैं। चूँकि The Witcher Blood Origin एक लघु-सीरीज़ है, इसमें केवल चार एपिसोड होंगे। एपिसोड की लंबाई इस समय अज्ञात है।

जुलाई 2020 में, जब पहली बार इसकी घोषणा की गई थी, तब छह एपिसोड को मिनिसरीज के लिए हरी झंडी दी गई थी। हालांकि, संपादन प्रक्रिया के दौरान, सितंबर में एक साक्षात्कार में बर्रा के सह-निर्माता के अनुसार, कहानी छह के बजाय चार एपिसोड के रूप में बेहतर प्रवाहित हुई।

यह निश्चित रूप से जानना मुश्किल है क्योंकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन पहली सीरीज़ के लिए आधिकारिक सारांश में लिखा है: “The Witcher Blood Origin के साथ खोई हुई कहानी बताती है – विचर की उत्पत्ति, साथ ही घटनाओं को मुख्य तक ले जाती है। ‘क्षेत्रों का संयोजन’, जब राक्षस, पुरुष और कल्पित बौने आपस में मिल गए।”

DistributorNetflix
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date23 December 2022
LanguageHindi
CountryIndia

The Witcher Blood Origin All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है Index of The Witcher Blood Origin Total Episodes Download NetNaija की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

2019 में, नेटफ्लिक्स ने अपनी नई फंतासी टीवी सीरीज़, द विचर का बहुप्रतीक्षित पहला सीज़न रिलीज़ किया। उसी नाम की पुस्तक सीरीज़ के आधार पर आंद्रेज सपकोव्स्की, शो अंततः गेराल्ट ऑफ रिविया (हेनरी कैविल) का अनुसरण करता है, जो एक जादुई उत्परिवर्ती है जो राक्षसों का शिकार करता है। उनकी यात्राएं उन्हें येनिफर (आन्या श्लोट्रा) नामक एक शक्तिशाली जादूगरनी से मिलने के लिए प्रेरित करती हैं और पता लगाती हैं कि उनकी नियति गिरि (फ्रेया एलन) नामक एक युवा राजकुमारी की रक्षा करने में निहित है, जिसके पास खतरनाक क्षमताएं हैं।

ब्लड ओरिजिन द विचर्स वर्ल्ड से 1,200 साल पहले घटित होता है, और एक अजेय बल के खिलाफ रक्त खोज पर सात बहिष्कृतों का अनुसरण करता है। छह-एपिसोड की यह सीरीज़ महत्वपूर्ण विद्या की पड़ताल करती है, जैसे कि क्षेत्रों का संयोजन, जिसने मानव, राक्षस और योगिनी लोकों को एक में मिला दिया।

“The Witcher Blood Origin में, गेराल्ट ऑफ़ रिविया (कैविल), सीरी (फ़्रेया एलन), और येनिफ़र (आन्या शलोत्रा) को अपनी कहानियों को जारी रखना है। रॉबी अमेल, मेंग’र झांग, ह्यूग स्किनर और क्रिस्टेल एल्विन कलाकारों में शामिल हुए। फिल्म में, अमेल ने गैलेटिन की भूमिका निभाई है, जो एक योगिनी सेनानी है, जो निलफगार्ड की ओर से लड़ने वाली स्कोया’टेल की सेना का नेतृत्व करती है। मिल्वा ब्रोकिलॉन फ़ॉरेस्ट के ड्रायड्स द्वारा अपनाई गई एक मानव शिकारी है जो उग्र और प्रतिभाशाली है।

एल्विन मिसफिट किशोरों के द रैट्स गैंग के सदस्य मिस्टल की भूमिका निभाते हैं, जो अमीरों से चोरी करते हैं और खुद को देते हैं, जबकि स्किनर प्रिंस रेडोविड, एक शाही प्लेबॉय और राजा विज़िमिर (एड बर्च) के छोटे भाई की भूमिका निभाते हैं।

The Witcher Blood Origin Series की Release Date Time क्या है?

The Witcher Blood Origin Series की Netflix में release date time है 25th December 2022। 

The Witcher Blood Origin Series के Director कौन हैं?

The Witcher Blood Origin Series के Director हैं Daniel Sackheim

क्या The Witcher Blood Origin Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो The Witcher Blood Origin Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखPushpa Full Movie Download Leaked on Tamilrockers to Watch Online
अगला लेखRadhe Shyam Full Movie Download Leaked Online on Tamilrockers to Watch Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.