Thunder Force Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Thunder Force Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Thunder Force 2021 की एक आने वाली American superhero comedy film है जिसे की लिखी और direct किया गया है Ben Falcone जी के द्वारा। वहीं इस फ़िल्म में हमें कुछ बेहद प्रसिद्ध कलाकार भी देखने को मिलेंगे जिनमें शामिल हैं Melissa McCarthy, Octavia Spencer, Jason Bateman, Bobby Cannavale, Pom Klementieff, Kevin Dunn, और Melissa Leo

ये असल में पाँचवीं collaboration है McCarthy और उनके पति, Falcone के बीच में. इस फ़िल्म को release किया जाने वाला है Netflix प्लाट्फ़ोर्म पर April 9, 2021 को.

वहीं March 29, 2019, को पहली बार Netflix ने ये घोषणा करी थी वो एक नए प्रोजेक्ट एक सूपर हेरो comedy फ़िल्म के ऊपर काम करने वाले हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग की शुरूवात September 25, 2019 से हुई Atlanta, Georgia से। यदि आपको भी इस फ़िल्म के बारे में और अधिक जानना है तब आपको ये आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा। 

Thunder Force Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

thunder force movie download leaked online

Thunder Force HD Movie Download: मैककार्थी के पति और रचनात्मक साथी, बेन फाल्कॉन (टैमी) द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म एक ऐसी दुनिया की कल्पना करती है जहां असाधारण शक्तियों के लिए एक जीन सभी को अक्सर आपराधिक व्यवहार की प्रवृत्ति के साथ जोड़ा जाता है।

इस बदमाशों को खड़ा करने के लिए, एमिली (स्पेंसर) की वैज्ञानिक विशेषज्ञता और उसके सबसे अच्छे दोस्त लिडा (मैकार्थी) की आकस्मिक गुंबद से हीरो को आम महिलाओं से बाहर कर दिया जाता है।

Thunder Force NetFlix Originals Movie Trailer

यहाँ पर आप Thunder Force Movie download MovieVerseकी Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Agent Sai Srinivasa Athreya, Godzilla vs Kong, Justice League, V इत्यादि भी इसका शिकार हो चुके हैं.

Thunder Force Movie Release Date and Time

Thunder Force को April 9, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Thunder Force Movie Story

Thunder Force Movie की कहानी की बात करें एक ऐसी दुनिया में जहां पर्यवेक्षक सामान्य होते हैं, दो एस्ट्रिजेंट बचपन के सबसे अच्छे दोस्त एक के बाद एक उपचार करते हैं जो उन्हें अपने शहर की रक्षा करने की शक्तियां देता है।

थंडर फोर्स बचपन के दोस्तों की एक जोड़ी का अनुसरण करता है – विद्रोही नियमब्रेकर लिडा (मैकार्थी) और उसके किताबी साथी, एमिली (स्पेंसर) – जो बड़े होकर खलनायक “Miscnnts” (अनिवार्य रूप से: sociopaths) को ब्रह्मांडीय किरणों से प्रभावित दुनिया के साथ मिलाते हैं। उन्हें असाधारण क्षमता)।

बेमेल दोस्तों ने बाद में अपने हाई स्कूल के पुनर्मिलन के बाद पुनर्मिलन किया। एमिली तब से एक प्रसिद्ध वैज्ञानिक बन गया है, जिसने एक ऐसी प्रक्रिया विकसित की है जो “सामान्य” मनुष्यों को अचंभित कर देती है, और लिडा अनजाने में रोगी नंबर 1 बन जाती है – जबकि सभी सत्ता-भूखे राजनेता (बॉबी कैनावले) शिकागो शहर के लिए एक नया खतरा बन गए हैं।

Thunder Force Film Cast

चलिए अब जानते हैं Thunder Force Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieThunder Force
ArtistsMelissa McCarthy | Octavia Spencer | Jason Bateman | Bobby Cannavale
DirectorBen Falcone
Movie TypeSuperHero | Comedy| Drama

“ऑक्टेविया के बाल [उसके माथे से उड़ गए], और मैंने उसके बहुत ही मधुर नाई, शैनन को देखा, बस हूशॉश जाओ, जैसे …. बस चल रहा है,” फालकोन कहते हैं। “मैं ऐसा था, ‘शैनन, हम इसका उपयोग नहीं करने जा रहे हैं, मैं वादा करता हूं!” मुझे नहीं पता कि मैं एक सेट पर अधिक हंसा हूं।

यह सबसे शांत महिला थी जो सबसे अधिक पेशेवर है, बस बात कर रही है और बाहर घूम रही है, फिर वह बस चली गई थी। उसकी सुपर-स्पीड थी। इसमें बहुत मजा आया।”

ट्रेलर में आखिरी दृश्य दर्शकों को क्रैब मैन (जेसन बेटमैन) पर एक चुपके से झांकता है, जो कि शिकागो में सुपरपावर मिसट्रेट्स से बचाने की कोशिश में लिडा और एमिली के साथ सेना में शामिल होने की सबसे अधिक संभावना है। फिल्म में पोम क्लेमेंटिएफ, मेलिसा लियो, टाइरेल जैक्सन विलियम्स, सारा बेकर और मेलिसा पोंजियो भी हैं।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.