Thunivu Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Thunivu Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Thunivu 2022 इसमें सहायक भूमिकाओं में अजित कुमार, मंजू वारियर, समुथिरकानी, जॉन कोककेन, वीरा और बगावती पेरुमल हैं। यह एच विनोथ द्वारा लिखित और निर्देशित है, और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है।

फिल्म का अस्थायी शीर्षक AK61 था जब इसकी घोषणा फरवरी 2022 में की गई थी, और आधिकारिक शीर्षक की घोषणा सितंबर 2022 में की गई थी। हैदराबाद और बैंकॉक प्रमुख फोटोग्राफी के स्थान थे, जो अप्रैल में शुरू हुआ और अक्टूबर तक चला। पोस्ट-प्रोडक्शन नवंबर में शुरू हुआ और दिसंबर में खत्म हुआ।

Thunivu Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Thunivu Movie Download, में अजीत कुमार, मंजू वारियर, समुथिरकानी और पावनी रेड्डी स्टार हैं, जो एच. विनोथ द्वारा निर्देशित और लिखित है। जॉन कोककेन, ममाथी चारी, वीरा और भगवती पेरुमल सहायक भूमिकाओं में दिखाई देते हैं।

Thunivu movie download leaked online

फरवरी 2022 में, फिल्म की घोषणा अस्थायी शीर्षक AK61 (एक प्रमुख अभिनेता के रूप में अजीत की 61 वीं फिल्म) के साथ की गई थी। सितंबर में, आधिकारिक शीर्षक की घोषणा की गई थी।

पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अक्टूबर के अंत में शुरू हुआ और दिसंबर में हैदराबाद और बैंकॉक में प्रमुख फोटोग्राफी के साथ पूरा हुआ।

TitleThunivu
Available OnTheater
DistributorRed Giant Movies
Channel PartnerNetflix
Running Time2h 26m
Release Date11 January 2023
LanguageTamil
CountryIndia

Thunivu Official Trailer

यहाँ पर आप Thunivu Movie Download KuttyMovies की Trailer को online देख सकते हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि उन्होंने तमिलनाडु फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन की तरफ से तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन से बात की थी.

लंबे समय से प्रशंसकों की उत्सुकता को शांत करने के बाद, थुनिवु का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है! यह फिल्म 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बोनी कपूर ने ट्विटर पर एक सुपर रोमांचक ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर में, जो गिरोहों, बंदूकों, माइंड गेम और पैसों के बारे में है, आप अजित कुमार के स्वैग को नहीं देख सकते।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Varisu, Thank You, Cadaver, Sita Ramam इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

ट्रेलर में अजित कुमार को एक चोर के रूप में दिखाया गया है जो विस्फोटक तरीके से एक बैंक में घुस जाता है। एक्शन सीक्वेंस और रोमांचक फाइट सीक्वेंस के साथ, हम अजित को पुलिस और सिस्टम दोनों से भिड़ते हुए देखते हैं। हमें ट्रेलर में ढेर सारे गन और माइंड गेम्स के साथ-साथ रोमांचक फाइट सीक्वेंस भी देखने को मिलते हैं। यह एक फुल-ऑन मसाला एंटरटेनर की तरह लगता है।

Thunivu Movie Release Date and Time

Thunivu Hindi movie को January 11, 2023 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Theater की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

नाट्य विमोचन के रूप में, Thunivu को 11 जनवरी 2023 को पोंगल के सप्ताह में आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली। तमिल स्टार अजीत कुमार की थुनिवु आज, 11 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरी है। यह अजित अभिनीत एक चोरी की थ्रिलर है।

थुनिवु ने नेटफ्लिक्स को अपने ओटीटी स्ट्रीमिंग पार्टनर के रूप में सुरक्षित कर लिया है। कहा जाता है कि नेटफ्लिक्स ने अजीत की फिल्म के ओटीटी अधिकारों के लिए बड़ी कीमत चुकाई है।

एच विनोथ और बोनी कपूर बैंक घोटालों के बारे में एक प्रासंगिक संदेश के साथ एक बैंक डकैती थ्रिलर थुनिवु का निर्देशन और निर्माण करते हैं।

Thunivu Movie Cast and Crew

चलिए अब जानते हैं Thunivu Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Cadaver मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Ajith Kumar, Manju Warrier, Samuthirakani and Pavani Reddy मुख्य किरदार निभाए हैं।

पोंगल पर्व के दौरान 11 जनवरी, 2023 को तमिलनाडु नाट्य विमोचन पोंगल 2023 के लिए निर्धारित है। यह विजय के वारिसु के बीच का संघर्ष है। वीरम और जिला, उनके पिछले पोंगल प्रतिद्वंद्वियों ने भी 2014 में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

MovieThunivu
ArtistsAjith Kumar, Manju Warrier, Samuthirakani and Pavani Reddy
DirectorH. Vinoth
Movie TypeAction | Heist | Drama

Thunivu Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Thunivu Movie Download TamilYogi की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

Thunivu का कथानक, जो एक एक्शन थ्रिलर है, यह है कि एक आपराधिक प्रतिभा और उसके चालक दल एक रणनीति तैयार करते हैं और चेन्नई में बैंकों को लूटते हैं। जब अजीत कुमार अपराध सिंडिकेट को अपना लक्ष्य हासिल करने से रोकता है, तो वह बैंक पर नियंत्रण कर लेता है और चोरों को इसे फिर से लूटने से रोकता है।

Thunivu पूरी फिल्म अब डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। अगर आप इस फिल्म को 480p, 720p, 1080p जैसी उच्च गुणवत्ता में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको यहां सूचीबद्ध सभी साइटें मिल जाएंगी। यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी कि आप थुनिवू को कैसे और कहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

अब आप शीर्ष मूवी डाउनलोडिंग साइटों से अजित कुमार की थुनिवु को ऑनलाइन डाउनलोड और देख सकते हैं। थुनिवु को डाउनलोड करने के लिए यहां कुछ लोकप्रिय साइटों की सूची दी गई है।

Thunivu Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Thunivu Movie Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Thunivu movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Thunivu Movie Download Hindi Dubbed 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD और 300MB।

मोहना सुंदरम के चरित्र पोस्टर में ओरेटर को बग़ल में टकटकी लगाए और हेडसेट और आईडी कार्ड पहने हुए दिखाया गया है। उम्मीद है कि अन्य अभिनेताओं के चरित्र पोस्टर जल्द ही दिखाई देंगे।

फिल्म को एके 61 के रूप में एक अस्थायी शीर्षक के साथ घोषित किया गया था जो मूल रूप से मुख्य भूमिका में अजित की 61वीं फिल्म थी। कोविड 19 महामारी के कारण, फिल्म के निर्माण में कई देरी हुई। अभिनेता की 61 वीं फिल्म, जो पोंगल के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है, में बोनी कपूर सहयोग कर सकते हैं।

Thunivu Movie Download MP4Moviez

यह पहली बार है जब जिब्रान ने स्टार के साथ काम करने वाली फिल्मों में एके के लिए एक उल्लेखनीय विषय की रचना नहीं की है। मैं बीजीएम से बेहद निराश था।

स्टंट और छायांकन उत्कृष्ट थे, लेकिन वे अपने आप में मनोरंजन के लिए पर्याप्त नहीं थे।

एडिटिंग और अच्छी होती तो और अच्छा होता। सबसे चर्चित 360-डिग्री शॉट को अपनी गति फिर से हासिल करने में कुछ सेकंड लगे, और दृश्यों के बीच में रखा गया था।

Thunivu Movie Download KuttyMovies

यदि आप अधिक उम्मीदों के साथ नहीं जाते हैं, तो आप एक अजित प्रशंसक के रूप में यथोचित रूप से संतुष्ट होंगे। फिल्म विवेगम और वलीमाई से बेहतर है। यह एक ठेठ बैंक लूट से शुरू होता है लेकिन इसके पीछे एक गहरी कहानी है। मैंने व्यक्तिगत रूप से दूसरे भाग का आनंद लिया, विशेष रूप से ट्विस्ट।

इसमें फ़र्स्ट हाफ़ में अजित के कुछ एक्शन और सामूहिक दृश्यों के अलावा और कुछ नहीं था। इसने मुझे मनी हीस्ट में टोक्यो की याद दिला दी। फिल्म में एक बड़ा बैंक दिखाया गया है जो आरबीआई के मुख्यालय जैसा दिखता है। सिनेमैटोग्राफी और बैकग्राउंड म्यूजिक और बेहतर हो सकता था। इतना बड़ा, राष्ट्रीयकृत या निजी बैंक मैंने पहले कभी नहीं देखा। निदेशक को अच्छे आकार का बैंक चुनना चाहिए था।

Thunivu movie की Release Date Time क्या है?

Thunivu movie की release date है 11th January 2023। 

Thunivu के Director कौन हैं?

Thunivu के Director हैं H. Vinoth.

क्या Thunivu Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Thunivu Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखVarisu Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखTrial by Fire Web Series Download Leaked on TamilRockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.