Veer Zaara Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Aadhaar Full Movie download Filmyzilla और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Veer-Zaara 2004 की एक Indian Hindi-language period romantic drama film है जिसे की direct किया गया है Yash Chopra जी के द्वारा और साथ में वहीँ इसे उन्ही के द्वारा भी produce किया गया है और उनके बेटे के द्वारा. फिल्म में Shah Rukh Khan और Preity Zinta को eponymous star-crossed lovers के रूप में दिखाया गया है.

Veer जो की एक Indian Air Force pilot होता है और Zaara जो की एक pakistani politician की बेटी होती है. Veer को एक गलत case में कैद कर लिया गया होता है, और एक युवा Pakistani lawyer की भूमिका में आपको Rani Mukerji नज़र आयेंगे जो की ये case लड़ रही होती है.

फिल्म में Amitabh Bachchan, Hema Malini, Divya Dutta, Manoj Bajpayee, Boman Irani, Anupam Kher और Kirron Kher ने भी supporting roles की भूमिका अदा करी है.

Veer Zaara Movie Download 123mkv Leaked Online in HD Quality

veer zaara movie download leaked online

Veer Zaara Movie Download khatrimazafull : इस film को release किया गया था 12 November 2004 को वो भी दिवाली के दौरान. Veer-Zaara ने लगभग ₹976.4 million से भी ज्यादा की कमाई कर ली थी. वहीँ उस समय की ये highest-grossing Indian film भी बन गयी थी. फिल्म में punjabi culture को काफी अच्छे तरीके से दिखाया गया है.

वीर ज़ारा एक भारतीय वीर प्रताप सिंह, और ज़ारा हयात खान, एक पाकिस्तानी वीर प्रताप सिंह (शाहरुख खान) के बीच प्रेम की कहानी भारतीय वायु सेना में एक अधिकारी और पायलट है जो एक दिन एक खूबसूरत पाकिस्तानी उत्तराधिकारी, ज़ारा हयात से मिलती है खान (प्रीति जिंटा), जब वह अपने परिवार के एक वफादार नौकर की राख को बिखरने के लिए एक छोटे से भारतीय गांव की यात्रा करती है.

वीर का गाँव में परिवार है, और जबकि अधिकांश भारतीय पाकिस्तानियों के लिए कोई स्नेह नहीं दिखाते हैं, उसकी चाची और चाचा रात के लिए ज़ारा को लेने के लिए तैयार हैं. इससे पहले कि वीर खुद को उसके लिए गिरता हुआ पाता है, यह लंबा नहीं है; हालाँकि, वीर को पता चलता है कि ज़ारा एक अन्य व्यक्ति, रज़ा (मनोज बाजपेयी) से मिलती है, जो एक क्रूर और विनम्र पाकिस्तानी है.

Veer Zaara Movie Original Trailer

यहाँ पर आप Veer Zaara Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Laakhon Mein Ek, College Romance, Aadhaar इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Veer Zaara Movie Release Date and Time

Veer Zaara को November 12, 2004 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime Video की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Veer Zaara Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब ज़ारा का एक दोस्त वीर से संपर्क करता है और उसे बताता है कि ज़ारा अपनी सगाई से बाहर निकलती है और उसके लिए मजबूत भावनाएं हैं, लेकिन जब वह अपने बचाव में आती है, तो मामले बदतर के लिए एक मोड़ लेते हैं और वीर जेल में हवा देता है.

बीस साल बाद, वीर अभी भी सलाखों के पीछे है, और पाता है कि उसके मामले को एक नया मुक़दमा दिया जा रहा है, लेकिन जब उसे आज़ादी का एक नया मौका मिलता है, तो उसे पता चलता है कि उसका वकील एक राज्य के वकील के खिलाफ जाएगा, जिसने कभी कोई केस नहीं हारा है. .

माता-पिता को यह जानना आवश्यक है कि भारत के सबसे गर्म सितारों की विशेषता वाली बॉलीवुड फिल्म वीर-ज़ारा – स्टार-पार रोमांस के अमेरिकी प्रशंसकों के साथ-साथ महान नृत्य और वेशभूषा से प्यार करने वालों को भी आकर्षित करेगी.

गायन और नृत्य क्षेत्रों ट्वीन के लिए ठीक से देखने के (वे एक गीत और लगभग चुंबन और कंधों किसी अन्य रूप में bared में एक रम की बोतल देखेंगे) हैं, लेकिन वे शायद बाकी के माध्यम से बैठने के लिए नहीं होगा. तीसरे अधिनियम में विशेष रूप से वजनदार विषयों का वर्चस्व है. जो लोग देखते हैं वे भारत और पाकिस्तान के बीच समझ और शांति या महिलाओं के लिए समानता के फिल्म के मजबूत समर्थन की दलीलों को याद नहीं कर सकते हैं.

Veer Zaara Film Cast

चलिए अब जानते हैं Veer Zaara Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Veer Zaara
Artists Shah Rukh Khan | Preity Zinta
Director Yash Chopra
Movie Type Romance | Drama | Biographical

भारत के सबसे सफल निर्देशक चोपड़ा की इक्कीसवीं विशेषता एक महाकाव्य पैमाने पर भारत-पाक संगीत रोमांस है. क्या भारतीय हिंदू वीर (खान) और पाकिस्तानी मुस्लिम ज़ारा (ज़िंटा) का प्यार पार-सांस्कृतिक भावनात्मक और शारीरिक सीमाओं को पार करने में सक्षम होगा?

‘यश अंकल ’के विवादास्पद विषय-वस्तु का संतुलित उपचार Rome सूत्र’ के सम्मोहक पुनर्मूल्यांकन के माध्यम से अपने परिचित Un रोमियो और जूलियट ’शैली के कथानक को पार करता है, जो’ ए’ सूची के करिश्माई प्रदर्शनों के माध्यम से प्राप्त किए गए मजबूत प्रगतिशील राजनीतिक और सामाजिक संदेशों को दर्शाता है. सितारे, काव्य उर्दू पंजाबी और हिंदी संवाद और मधुर गीत जो कहानी में मूल रूप से मिश्रित होते हैं.

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि फिल्म की राजनीति सहज, भोली और सरलीकृत है, वस्तुतः किशोर पर आधारित है. चूँकि यह एक भारतीय फिल्म है, खलनायक (एक सुरमा-पहने लेकिन शांत मनोज बाजपेयी) पाकिस्तान से है और इसलिए वह लड़की है जिसे भारतीय तह में लाया जा सकता है. लेकिन वहाँ अधिक है.

उस दृश्य को लें जहां वीर ज़ारा की माँ को बताता है कि भारत में माताएं उसके जैसी ही अच्छी हैं. या वह समापन समारोह जहाँ वह दो राष्ट्रों और उसके लोगों के बीच समानता के बारे में एक काव्य गद्य पढ़ता है. इन क्षणों में शायद ही चीज़ हो लेकिन कुछ निश्चित रूप से क्लिक करता है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.