420 IPC Full Movie Download Leaked to Watch Online on Tamilrockers

420 IPC Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

420 IPC 2021 की एक हिंदी फ़िल्म है। इस फ़िल्म को ZEE5 के प्लाट्फ़ोर्म में रिलीज़ किया जाएगा 17 December 2021 को। इस फ़िल्म को Manish Gupta जी के द्वारा निर्देशित किया गया है। मुझे तो लग रहा है ये फ़िल्म ज़रूर से आप सभी को बहुत ही पसंद आने वाली है।

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने “420 IPC” को एक “इमर्सिव सस्पेंस फिल्म” कहा, ने कहा कि कोर्ट रूम ड्रामा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए निश्चित है। निर्माता राजेश केजरीवाल और गुरपाल सच्चर ने कहा कि वे ZEE5 जैसे प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज करके खुश हैं।

“हमारी दृष्टि सामग्री-संचालित सिनेमा का निर्माण करना है; इसलिए हमने ज़ी स्टूडियोज के साथ अपने पहले सह-निर्माण के रूप में 420 आईपीसी को चुना, क्योंकि यह मनीष गुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित एक शक्तिशाली स्क्रिप्ट है। हमें ZEE5 जैसे घरेलू प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी करते हुए खुशी हो रही है, जो 190 से अधिक देशों में उपलब्ध है और हमें विश्वास है कि ‘420 आईपीसी’ एक बड़ी सफलता होगी।”

420 IPC Movie Download Filmyzilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

420 IPC Movie Download, इस ZEE5 ओरिजिनल फिल्म में, CA केसवानी को बैंक धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। केसवानी अपना केस लड़ने के लिए बीरबल, एक वकील को काम पर रखता है, लेकिन बीरबल को पता चलता है कि आंख से मिलने के अलावा और भी बहुत कुछ है।

420 IPC movie download leaked online

420 आईपीसी के ट्रेलर में विनय पाठक को एक साधारण चार्टर्ड एकाउंटेंट के रूप में दिखाया गया है, जिसके पास एमएमआरडीए के उप निदेशक जैसे प्रभावशाली ग्राहक हैं। जब इस मुवक्किल को सीबीआई द्वारा 1200 करोड़ के घोटाले में गिरफ्तार किया जाता है और जब एक अन्य मुवक्किल केसवानी (पाठक) पर 50-50 लाख रुपये के तीन खाली चेक चोरी करने और जाली बनाने का आरोप लगाता है, तो उसका जीवन उल्टा हो जाता है। वह चोरी, जालसाजी और बैंक धोखाधड़ी के प्रयास के गंभीर आरोपों से लड़ता है। ट्रेलर दर्शकों को यह अनुमान लगाता रहता है कि केसवानी बदमाश है या शिकार?

420 IPC Zee5 Movie Trailer

यहाँ पर आप 420 IPC Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। 420 आईपीसी को जो चीज खराब बनाती है, वह काफी हद तक अप्रभावी प्रदर्शन है। मेहरा एक चॉकलेट बॉय की तरह दिखती हैं, और यहां तक ​​​​कि एक की तरह काम भी करती हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की 83, Sooryavanshi, Atrangi Re, Jersey इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

फिल्म 420 आईपीसी अमेरिकी सेना की 420वीं इन्फैंट्री रेजिमेंट के बारे में एक फिल्म है, जो सभी काले सैनिकों से बनी थी। यह 1944 में बनाई गई एक अमेरिकी प्रचार फिल्म है। शीर्षक 20 अप्रैल, एडॉल्फ हिटलर के जन्मदिन की तारीख से लिया गया है।

420 IPC Movie Khatrimaza Release Date and Time

420 IPC Movie को December 10, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnZEE5
Running Time2:30 Hours
Released Date10 December 2021
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

विनय पाठक, रोहन विनोद मेहरा, गुल पनाग और रणवीर शौरी की आगामी कोर्ट रूम ड्रामा ‘420 आईपीसी’ 17 दिसंबर को ZEE5 पर रिलीज़ होगी।

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “‘420 आईपीसी’ एक आर्थिक अपराध से जुड़ी एक रोमांचक सस्पेंस फिल्म है। यह कोर्ट रूम ड्रामा दर्शकों को आखिरी फ्रेम तक बांधे रखने के लिए निश्चित है।”

FilmyMeet 420 IPC Movie Cast

चलिए अब जानते हैं 420 IPC Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie420 IPC
ArtistsAbhay Deol | Karan Deol | Anya Singh
DirectorManish Gupta
Movie TypeSuspense | Drama

फिल्म के लेखक-निर्देशक होने के नाते, मनीष ने कहा, “आर्थिक अपराधों के यांत्रिकी के इर्द-गिर्द बुनी गई एक जटिल वेब जैसी साजिश फिल्म की जड़ है और फिल्म में रहस्य धीरे-धीरे और लगातार सामने आता है, जो अंत तक एक जिज्ञासु को बनाए रखता है।

फिल्म व्यापक शोध का परिणाम है, और मुझे खुशी है कि दर्शकों को अंततः ZEE5 पर परिणाम देखने को मिलेगा। ” ‘420 आईपीसी’ की साजिश एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे विनय पाठक ने निभाया है, जिसे आर्थिक अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया है। जहां रणवीर एक सनकी पारसी लोक अभियोजक की भूमिका निभाते हैं, वहीं गुल आरोपी सीए की पत्नी की भूमिका निभाती हैं।

420 IPC Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं 420 IPC Movie Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने 420 IPC Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि 420 IPC Movie Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो 420 IPC Movie ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

विनय पाठक कहते हैं, “मैं अच्छे लेखन की शक्ति में विश्वास करता हूं और यही 420 आईपीसी है। यह मनीष गुप्ता द्वारा लिखी गई एक कसी हुई पटकथा है जिसमें एक नुकीला कथानक है जो दर्शकों को अंतिम फ्रेम तक बांधे रखेगा। मैं एक साधारण पारिवारिक व्यक्ति, एक चार्टर्ड एकाउंटेंट की भूमिका निभा रहा हूं, जो खुद को एक घोटाले के बीच में पाता है। कृपया 17 दिसंबर की तारीख को ब्लॉक करें और Zee5 पर इस सस्पेंस ड्रामा को देखें।”

DistributorZEE5
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date17 December 2021
LanguageHindi
CountryIndia

420 IPC Movie की release date time क्या है?

420 IPC Movie की release date time है 17th December 2021, वो भी Theater में. 

420 IPC Movie के Director कौन हैं?

420 IPC Movie के Director हैं Manish Gupta.

क्या 420 IPC Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो 420 IPC Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखCubicles Season 2 Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online
अगला लेखSooryavanshi Full Movie Download WorldFree4U and Telegram Leaked to Watch Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.