Dil Chahta Hai Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Dil Chahta Hai full movie download Filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Dil Chahta Hai है एक 2001 Indian हिंदी फिल्म है जो की एक romantic drama film है. इस फिल्म से Farhan Akhtar ने directorial debut किया था, साथ में एक writer के तोर पर debut भी की थी.

इस फिल्म में कई अभिनेता ने काम किया है जिसमें शामिल हैं Aamir Khan, Saif Ali Khan, Akshaye Khanna, Preity Zinta, Sonali Kulkarni और Dimple Kapadia. इस film को set किया गया है present-day urban Mumbai और Sydney में, और ये मुख्य रूप से focus की गयी है तीन college graduates दोस्तों के romantic जिंदगी के विषय में.

Dil Chahta Hai Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

Dil Chahta Hai movie download leaked online

आकाश एक गैर-आस्तिक है. वह सोचता है कि प्यार की अवधारणा पूरी तरह से स्वस्थ रिश्तों को बर्बाद करने के लिए बनाई गई है. समीर आस्तिक है. वह प्यार में पड़ना चाहता है. उसे प्यार होना पसंद है.

दुर्भाग्य से उसके लिए, उन्होंने अभी तक इसकी अवधारणा को नहीं समझा है. अपनी आस्तीन पर अपना दिल पहनते हुए, वह यह कहते हुए दृढ़ता से बाहर है कि जब तक वह खोजता रहेगा, तब तक उसे वह ‘विशेष उसकी’ मिल जाएगी.

सिद्धार्थ परिपक्व, संवेदनशील और समझदार हैं. सिद्धार्थ उर्फ सिड को शब्द का सही अर्थ पता है? प्रेम. वह इसे रोज, हर घंटे, हर मिनट महसूस करता है. अपने दोस्तों के लिए, अपने परिचितों के लिए, अपने गेट के बाहर रहने वाले आवारा कुत्ते के लिए, उस पेड़ के लिए जिसे अभी अगले दरवाजे पर लगाया गया है. वह आधुनिक ज्ञानोदय तक पहुँच चुके हैं.

Dil Chahta Hai Movie Trailer

यहाँ पर आप Dil Chahta Hai Movie Download Moviesflix की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mirzapur Season 2, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Andaz Apna Apna, The Forgotten Army, Panchayat, Lagaan इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

DIL CHAHTA HAI इन तीन अलग-अलग पात्रों, उनके व्यक्तिगत रिश्तों और उन तीनों पर उन रिश्तों के प्रभाव के बारे में एक फिल्म है. दिल चाहता है के खुलते ही, सिद्दार्थ, जिसे सिड (अक्षय खन्ना) के रूप में जाना जाता है, एक अस्पष्टीकृत आपातकाल के कारण अस्पताल में दौड़ रहा है. वहां, वह अपने पुराने दोस्त, समीर (सैफ अली खान) के साथ फिर से मिलता है.

समीर तिकड़ी के तीसरे सदस्य, आकाश (लगान के बॉम्बे सुपरस्टार आमिर खान) को फोन करता है, जो उसे और सिड के बीच एक अनसुलझे विवाद के कारण उसे अस्पताल में शामिल नहीं होने के लिए कहता है.

फिल्म फिर से पहले के दिनों में चमकती है, खुशी के दिन, हमें दिखाने के लिए कि तीन करीबी दोस्तों के बीच क्या आया सिड एक छिपी हुई कलात्मक पक्ष के साथ अध्ययनशील, गंभीर एक था, जबकि समीर ने मूर्खतापूर्ण तरीके से खुद पर शासन किया.

Dil Chahta Hai Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Dil Chahta Hai Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movies Dil Chahta Hai
Artists Aamir Khan | Saif Ali Khan | Akshaye Khanna | Preity Zinta
Director Farhan Akhtar
Movie Type Romantic | Drama

इस नजरिए से देखें तो “Dil Chahta Hai” और “3 Idiots” बहुत ही अलग, लगभग ध्रुवीय विपरीत फिल्में हैं. “3 Idiots” एक की दिल की इच्छाओं का पीछा करने पर जोर देती है, इसे करियर या परंपरा से प्यार करने दें और इससे पात्रों को सुखद अंत मिलता है.

बहरहाल, अलग-अलग आदर्शों के साथ भी, “दिल चाहता है” बेहद सुखद फिल्म है, जो दशक के सर्वश्रेष्ठ लोगों में से एक है. इसके आकर्षक चरित्र, अधिक महानगरीय दृष्टिकोण पश्चिमी दर्शकों के लिए बॉलीवुड में आने के लिए एक प्रवेश बिंदु प्रदान करता है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखNikamma Full Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online
अगला लेखAnkahi Kahaniya Full Series Download Leaked on TamilRockers & Telegram Channels for Free to Watch Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.