Guilty Minds Web Series Download Leaked Online Tamilrockers and Telegram Channels

Guilty Minds Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Guilty Minds 2022 की एक भारतीय वेब सिरीज़ है जिसे की direct किया गया है Shefali Bhushan और Jayant Digambar Somalkar के मिलित रूप से। इसमें श्रिया पिलगांवकर, वरुण मित्रा, सुगंधा गर्ग, नम्रता सेठ और दीक्षा जुनेजा हैं। सीरीज सिंगरो मीडिया इनोवेशन के बैनर तले बनी है। श्रृंखला 22 अप्रैल 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का पहला कानूनी ड्रामा, ‘गिल्टी माइंड्स’ दर्शकों के सामने एक भारी कोर्टरूम ड्रामा लाने वाला है क्योंकि ट्रेलर उसी की एक आदर्श झलक देता है। जहाँ वकीलों के परिवार से ताल्लुक रखने वाली निर्देशक शेफाली भूषण ने इस वेब सीरीज़ को बनाने के लिए कड़ी तैयारी की, तो प्रमुख कलाकार श्रिया पिलगाँवकर और वरुण मित्रा, जो वकीलों के किरदारों पर निबंध करते नज़र आएंगे, ने भी इसके बारे में जानने के लिए अच्छी तैयारी की। उनका चरित्र जिसमें उनके शोध के लिए उच्च न्यायालयों और परीक्षण न्यायालयों का दौरा शामिल है।

Guilty Minds Series Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Guilty Minds Web Series Download, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का नया कानूनी नाटक गिल्टी माइंड्स 22 अप्रैल को ओटीटी सेवा पर स्ट्रीमिंग शुरू कर देगा। नए कानूनी नाटक में मिर्जापुर की प्रसिद्धि श्रिया पिलगांवकर और वरुण मित्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह पहला भारतीय कानूनी ड्रामा है जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा निर्मित किया गया है।

Guilty Minds Series Download Leaked Online

गिल्टी माइंड्स दो युवा और महत्वाकांक्षी वकीलों की यात्रा का अनुसरण करता है। मुख्य सुरागों में से एक सद्गुण का प्रतीक है, जबकि दूसरा एक प्रमुख कानूनी फर्म से जुड़ा है, जो ग्रे के सभी रंगों से निपटता है। श्रृंखला में दस एपिसोड शामिल होंगे। सभी एपिसोड 22 अप्रैल को देखने के लिए उपलब्ध होंगे। 

Guilty Minds Amazon Prime Series Trailer

यहाँ पर आप Guilty Minds Amazon prime Download FilmyWap की Trailer को online देख सकते हैं।

श्रिया पिलगांवकर ने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के कारण अपने करियर के शुरुआती चरण में आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उद्योग में पिछले कुछ वर्षों में चीजें बदली हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Anupama Namaste America, Sooryavanshi, Dhahanam, Mai इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

“हर पेशे में, विशेष रूप से हमारे, चीजें बहुत अनिश्चित हैं। चुनौतियां हमेशा रहेंगी क्योंकि आप लगातार अधिक चीजें चाहते हैं। और जब आप अधिक चीजें चाहते हैं, तो हमेशा निराशा होगी। इसलिए, मुझे लगता है कि आज मैं एक बिंदु पर पहुंच गया हूं। जहां मुझ पर उन शो के लिए भरोसा किया जा रहा है जो मैं अपने कंधों पर उठाती हूं। जब आप अधिक काम करते हैं, तो लोग आपको देखते हैं। और जब वे आपको देखते हैं, तो वे आपको पसंद करते हैं और इससे अधिक काम होता है। यही मेरी यात्रा रही है, ”श्रिया ने कहा .

Guilty Minds Web Series Release Date and Time

Guilty Minds WebSeries Download Filmyhit को April 22, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime Videos. की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnAmazon Prime Videos
Running Time2:30 Hours
Released Date15 April 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

अभिनेत्री ने आगे कहा, “आज आप लोगों को अभिनेता बनने से पहले ही पत्रिकाओं के कवर पर देखते हैं। मेरी यात्रा ऐसी नहीं रही है। इसलिए, मेरे लिए, यह एक कदम-दर-चरण प्रक्रिया रही है। और मैं अंत में मुझे लगता है कि मुझे एक अभिनेता के रूप में देखा जाता है। मुझे ऐसे अवसर मिल रहे हैं जिन्हें मैं अपने कंधों पर उठा सकता हूं और मुझे लगता है कि लोग मुझ पर भरोसा कर रहे हैं। और यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।”

ट्रेलर की शुरुआत दो वकीलों, कशफ क़ुज़े (पिलगांवकर) और दीपक राणा (मित्रा) के साथ होती है, जो एक जिला अदालत में कॉपीराइट उल्लंघन का मामला लड़ रहे हैं। पूरे ट्रेलर में उनके तर्कों से, यह स्पष्ट है कि कशफ नैतिकता के लिए है, और दीपक केवल पैसा कमाना चाहते हैं, भले ही इसका मतलब कानून के गलत पक्ष पर हो।

Guilty Minds Web Series Cast

चलिए अब जानते हैं Guilty Minds Web Series Episodes 9xMovies की पूरी Cast क्या हैं.

MovieGuilty Minds Web Series
ArtistsShriya Pilgaonkar | Varun Mitra | Sugandha Gerg
DirectorShefali Bhushan | Jayant Digambar Somalkar
Movie TypeDrama | Crime | Thriller

शेफाली भूषण द्वारा निर्मित और निर्देशित, जयंत दिगंबर सोमालकर द्वारा सह-निर्देशित, और करण ग्रोवर, अंतरा बनर्जी और नावेद फारूकी द्वारा निर्मित, गिल्टी माइंड्स में नम्रता शेठ, सुगंधा गर्ग, कुलभूषण खरबंदा, सतीश कौशिक के साथ श्रिया पिलगांवकर और वरुण मित्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। और अन्य लोगों के बीच बेंजामिन गिलानी। यह कोर्ट रूम ड्रामा, जहां पेचीदा मामले वकीलों द्वारा लड़े जाते हैं, जिनकी विचारधाराएं टकराती हैं, 22 अप्रैल को अमेज़न प्राइम पर प्रीमियर होता है।

Guilty Minds Web Series Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Guilty Minds Web Series in Netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Guilty Minds Web Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Guilty Minds Web Series Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

गिल्टी माइंड्स के बारे में बात करते हुए, निर्माता और निर्देशक शेफाली भूषण ने कहा, “मेरे लिए गिल्टी माइंड्स दो विपुल वकीलों पर आधारित एक श्रृंखला से अधिक है जो न्याय और उनके ग्राहकों के लिए लड़ते हैं। यह उन सभी का प्रतिनिधित्व है जो मैंने अपने परिवार के माध्यम से कानून के बारे में सीखा है।

बड़े होकर, मेरे घर में खाने की मेज पर कानून हमेशा चर्चा का विषय था और मैं हमेशा से इसमें दिलचस्पी लेता रहा हूं। इसलिए, मैं कानूनी व्यवस्था पर एक यथार्थवादी दृष्टिकोण प्रस्तुत करना चाहता था और गिल्टी माइंड्स विभिन्न मामलों की पड़ताल करता है।

DistributorAmazon Prime Videos
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date22 April 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Guilty Minds All Episodes Download

कुछ दिनों पहले, अनुष्का ने घोषणा की कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ से दूर जा रही हैं, जिसे उन्होंने भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर स्थापित किया था। एक आधिकारिक बयान के माध्यम से विकास की घोषणा करने के लिए अभिनेत्री ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक विस्तृत पोस्ट में, अनुष्का ने खुलासा किया कि वह अभिनय पर पूर्णकालिक ध्यान केंद्रित करने के लिए सीएसएफ से दूर जा रही हैं।

Available OnAmazon Prime Video
Total Episode10 episodes
Running TimeNot Available
Released Date22 April 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को पिछले साल तांडव और मिर्जापुर 2 जैसे वेब शो के लिए विवादों का सामना करना पड़ा था। इसने अक्षय कुमार-स्टारर राम सेतु के साथ फिल्म निर्माण में प्रवेश की भी घोषणा की।

कई भारतीय भाषाओं में अपने स्लेट का विस्तार करते हुए, इसने पुथम पुधु कलई, राजीव मेनन, सुहासिनी मणिरत्नम और कार्तिक सुब्बाराज के साथ पांच लघु फिल्मों की एक तमिल एंथोलॉजी को रिलीज़ किया है, इसके अलावा महामारी के दौरान कई तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों का अधिग्रहण किया है।

Guilty Minds Web Series की Release Date Time क्या है?

Guilty Minds Web Series की release date time है 22nd April 2022, वो भी Amazon Prime Videos में. 

Guilty Minds Web Series के Director कौन हैं?

Guilty Minds Web Series के Director हैं Shefali Bhushan | Jayant Digambar Somalkar

क्या Guilty Minds Web Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते है?

जी हाँ, आप चाहें तो Guilty Minds Web Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखVenky Mama Movie Leaked Online By Tamilrockers
अगला लेखBailwaan | Pailwaan | Pehlwan Movie Leaked Online on TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.