Laxmi Bomb Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Laxmi Bomb Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Laxmi Bomb (Laxmii) 2020 की एक Indian Hindi-language comedy horror film है जिसे की लिखी और direct की गयी है Raghava Lawrence जी के द्वारा. ये उनकी पहली Hindi directorial debut भी है.

ये फिल्म असल में एक remake है Tamil movie Muni 2: Kanchana की. वहीँ इसमें जिन stars ने अभिनय किया है वो हैं Akshay Kumar और Kiara Advani. इस COVID-19 के चलते इस फिल्म को भी theatrically release नहीं किया जा सका वहीँ लेकिन इसे दुनियाभर में Worldwide release किया जायेगा Disney+Hotstar के प्लेटफार्म में.

Laxmi Bomb असल में एक remake फिल्म है Tamil movie Muni 2: Kanchana की और इसमें बहुत से प्रसिद्ध stars भी शामिल हैं जैसे की Akshay Kumar और Kiara Advani. इस फिल्म में Akshay Kumar ने एक transgender का role किया हुआ है.

COVID 19 की महामारी के वजह से इस film को theatrically release नहीं किया जायेगा और इसलिए इसे दुनिभर में stream किया जायेगा Disney+Hotstar प्लेटफार्म में 9 November 2020 को. यदि आप भी इस फिल्म को download करना चाहते हैं या इसके कहानी के विषय में जानना चाहते हैं या Star Cast के बारे में तब आपको जरुर से यह फिल्म देखनी चाहिए.

Laxmii Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

laxmi bomb movie download leaked online

Laxmi Bomb Full HD Movie Download: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी (दोषी) तमिल भाषा की हॉरर कॉमेडी मुनि 2: कंचना, अभिनीत, लिखित, निर्देशित और राघव लॉरेंस द्वारा निर्मित इस रीमेक के कलाकार हैं. लॉरेंस निर्देशक और पटकथा लेखक भी हैं – संवाद लेखक फरहाद सामजी (बाघी 3) के साथ – लक्ष्मी बॉम्बे पर, जिसे आंशिक रूप से दुबई, यूएई में शूट किया गया है.

लक्ष्मी बम केप ऑफ गुड फिल्म्स, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस, शबीना एंटरटेनमेंट और डिज्नी के स्वामित्व वाली फॉक्स स्टार स्टूडियोज का उत्पादन है. कुमार और तुषार कपूर निर्माता हैं.

Laxmii Movie Trailer

यहाँ पर आप Laxmi Bomb Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, Good News, MS Dhoni, Scam 1992, Sonchiriya, Khaali Peeli इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Laxmii Movie Release Date and Time

Laxmmi Bomb को 9 November 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Disney+Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Laxmi Bomb Movie Download Story

राघव लॉरेंस की हिंदी निर्देशन की शुरुआत, वह “लक्ष्मी बम” के साथ आ रही है, जो “मुनि 2: कंचना” नाम की दक्षिणी फिल्म की रीमेक है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने अभिनय किया है. फिल्मांकन अप्रैल 2019 में शुरू हुआ और क्लाइमेक्स दृश्य 2020 के 1 मार्च को मुंबई में समाप्त हुआ.

“मुनि 2: कांचन” की रीमेक के रूप में बताई गई इस फिल्म की घोषणा जनवरी 2019 की दूसरी छमाही में इसके मूल संस्करण के निर्देशक यानी राघव लॉरेंस ने अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में की थी. प्रिंसिपल फोटोग्राफी 22 अप्रैल 2019 को “बिस्मिल्लाह” गाने की शूटिंग के साथ शुरू हुई. नए साल के जनवरी में, स्टारकास्ट ने दुबई में “बुर्ज खलीफा” गीत फिल्माया. 1 मार्च 2020 को फिल्मांकन को लपेटा गया था.

Laxmmi Bomb 2020 Star Cast

चलिए अब जानते हैं Laxmii Bomb Movie की पूरी कास्ट के बारे में.

Movie Laxmii
Artists Akshay Kumar | Kiara Advani
Director Raghava Lawrence
Movie Type Comedy | Horror | Drama

उन्होंने इस फिल्म के साउंडट्रैक को मंज मुसिक और तनिष्क बागची द्वारा रचित किया है, जबकि गीत शब्बीर अहमद और तनिष्क बागची द्वारा लिखे गए हैं. तनिष्क बागची नामचीन लंदन के प्रतिष्ठित गीत चकना चकना को फिर से बनाएंगे. वह फिल्म “इंसा” से प्रतिष्ठित गीत “रेन रेन” को भी बनाएंगे. दोनों मूल रूप से हिमेश रेशमिया द्वारा रचित थे.

हर कोई जो एक छायाकार है, वह जानता है कि लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर प्रतिक्रिया देगी, और फिल्म रिलीज़ होने के बाद, कई लोग विभिन्न ऑनलाइन वेबसाइटों से फिल्म डाउनलोड करने का प्रयास करेंगे.

कारण यह है कि हम, सिनेमाई लोगों के रूप में, जानते हैं कि यह फिल्म इतनी खूबसूरत होने जा रही है कि एक बार हम इसे देख लेंगे, यह हम जैसे लोगों के लिए मनोरंजक नहीं होगा, जो ऐसी फिल्मों को बार-बार देखना चाहते हैं, सिनेमा हॉल.

Laxmii Movie Remake

यह तमिल फिल्म निर्माता राघव लॉरेंस की 2011 की हिट कंचना की आधिकारिक रीमेक है. लॉरेंस ने रीमेक का निर्देशन भी किया है, इस प्रकार उसने बॉलीवुड से बॉलीवुड में अपनी पहली छलांग लगाई.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.