Mismatched Web Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Mismatched series download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Mismatched 2020 की एक Indian web series है, जिसे की direct किया गया है Akarsh Khurana और Nipun Dharmadhikari के द्वारा. वहीँ इस Series में featuring किये गए हैं Prajakta Koli, Rohit Saraf, and Rannvijay Singh सभी lead roles में.

यह एक young romantic drama series है जो की आधारित हैं Sandhya Menon जी के book ‘When Dimple Met Rishi’ के ऊपर. इस series को बनाया गया है banner Ronnie Screwvala’s production house RSVP Movies के द्वारा.

Mismatched Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Mismatched Web Series Download Leaked

Mismatched Web Series Download, फिल्म एक रोमांटिक फिल्म होगी जिसमें दो लोग होंगे जो एक दूसरे के लिए सही नहीं होंगे. कहानी प्राजक्ता के चरित्र के बारे में है जो एक तकनीकी जादूगर है और वह लड़का जो उसकी दिलचस्पी है.

Mismatched Netflix Web series स्ट्रीमिंग ऑनलाइन घड़ी Netflix पर अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ Mismatched एक किताब पर आधारित एक अन्य परियोजना है. यह संध्या मेनन के उपन्यास – व्हेन डिंपल मेट ऋषि से अनुकूलित है. प्रमुख पात्रों के नाम भी डिंपल और ऋषि हैं. ऋषि अपने संपूर्ण साथी की तलाश कर रहे हैं, यह उम्मीद है कि यह एक कहानी होगी, खुशी से कभी भी.

वह डिंपल में रुचि रखते हैं, एक बेहद बुद्धिमान युवा लड़की है जो एक तकनीकी जादूगर बनना चाहती है. तीन महीने की अवधि में, इस Mismatched जोड़े ने दोस्तों, एक अभिमानी प्रोफेसर, निर्दयी बुलियों, और निश्चित रूप से, एक दूसरे के एक अजीब झुंड को नेविगेट करते हुए एक ऐप का निर्माण किया! अभिनीत: प्राजक्ता कोहली और रोहित सराफ. द्वारा निर्देशित: आकाश खुराना और निपुण धर्माधिकारी द्वारा उत्पादित: रोनी स्क्रूवाला की RSVP.

Mismatched Trailer

यहाँ पर आप Mismatched Series Download Flimywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Suraj Pe Mangal Bhari, Laxmi Bomb, Ludo इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Mismatched Series Release Date and Time

Mismatched को November 20, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Mismatched Movie Story

Mismatched Netflix Series की कहानी की बात करें तब Mismatched है नेटफ्लिक्स की नई फिल्म जिसमें प्राजक्ता कोली मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म एक रोमांटिक फिल्म होगी जिसमें दो लोग होंगे जो एक दूसरे के लिए सही नहीं होंगे. कहानी प्राजक्ता के चरित्र के बारे में है जो एक तकनीकी जादूगर है और वह लड़का जो उसकी दिलचस्पी है. Mismatched 17 फिल्मों में से एक है जिसे नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि वह जल्द ही स्ट्रीमिंग शुरू करेगी और प्राजक्ता की बॉलीवुड में शुरुआत भी करेगी.

मशहूर YouTube स्टार को फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में देखा जाएगा. वह डिंपल की भूमिका निभाएंगी, जो बहुत बुद्धिमान है और एक तकनीकी जादूगर है. उनका किरदार प्यार और मामलों में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेता है और बहुत ही केंद्रित है. वह बहुत प्रसिद्ध कलाकार है, वह YouTube पर वीडियो बनाती है और उसने अमेज़ॅन के एलेक्सा, नाइके और कई जैसे कई ब्रांडों का समर्थन भी किया है. वह विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर मोस्टलीसेन के रूप में भी जानी जाती है.

Mismatched Series Cast

चलिए अब जानते हैं Mismatched Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Mismatched
Artists Prajakta Koli | Rohit Saraf | Rannvijay Singh
Director Akarsh Khurana
Series Type Romance | Comedy | Social

रोहित सराफ बॉलीवुड में एक लोकप्रिय अभिनेता हैं. उन्होंने डियर जिंदगी, हिचकी और द स्काई इज़ पिंक जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वह ऋषि के रूप में फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे. वह फिल्म में डिंपल को पसंद करते हैं और उन्हें बहुत पसंद करते हैं. वह कहानी के अंत और उन बातों पर भी विश्वास करते हैं जो एक प्रेम कहानी में काफी सामान्य हैं. दोनों मिलकर Mismatched जोड़ी बनाते हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.