Piku Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Piku Movie download dailymotion और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Piku download movie सन 2015 की एक भारतीय comedy-drama film है जिसे की direct किया गया है Shoojit Sircar जी के द्वारा और साथ में produce किया गया है N. P. Singh, Ronnie Lahiri और Sneha Rajani जी के द्वारा. कहाँ में आपको कई बड़े stars देखने को मिलेंगे जिसमें शामिल हैं stars जैसे की Deepika Padukone, Amitabh Bachchan और Irrfan Khan. वहीँ Moushumi Chatterjee और Jisshu Sengupta ने supporting roles में बढ़िया काम किया है.

इस कहानी और screenplay को लिखा है Juhi Chaturvedi जी के द्वारा. Principal photography की शुरुवात की गयी थी August 2014 में और वहीँ इस december में ख़त्म भी कर दिया गया था. Anupam Roy ने compose किया था soundtrack और score, और वहीँ उन्होंने ही lyrics भी लिखी है सभी गानों की.

Piku Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

piku movie download leaked online

पीकू 8 मई 2015 को रिलीज़ हुई थी. इसने रिलीज पर व्यापक आलोचनात्मक प्रशंसा की. आलोचकों ने पटकथा, प्रदर्शन, हास्य और समग्र सादगी की प्रशंसा की. यह दुनिया भर में एक व्यावसायिक सफलता के रूप में भी उभरा. Crore 25 करोड़ (2019 में or 30 करोड़ या US $ 4.3 मिलियन के बराबर) के बजट पर निर्मित, Piku ने दुनिया भर में earned 141 करोड़ (crore 171 करोड़ या US $ 24 मिलियन के बराबर) अर्जित किए.

Piku Movie Trailer

यहाँ पर आप Piku full movie download pagalworld com की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mirzapur Season 2, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, Paan Singh Tomar, Panchayat, Maqbool इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है.

Piku Movie Story

Piku Movie बेहद ही शानदार फिल्म है. पिकू रमणीय है, एक सिनेमाई रसगुल्ला है, जो जीवन की मीठी, गहरी रम में डूबा हुआ है. आर्किटेक्ट पीकू बनर्जी (दीपिका) केवल 70 वर्षीय भास्कर (अमिताभ) के बच्चे हैं, जो उनके स्वास्थ्य के बारे में सोचते हैं – जिसमें उनके पेट की गति के आसपास हंगामा भी शामिल है.

अपने बुजुर्ग पिता के लिए कोमलता के बीच पीकू का फाड़ और एक रट में फंसने पर हताशा. अचानक, भास्कर कलकत्ता जाना चाहता है – लेकिन सड़क के माध्यम से दिल्ली से यात्रा करने पर जोर देता है. क्या होता है जब पेचीदा राणा (इरफान) उन्हें ड्राइव करता है?

पिकू विकासशील भारत में बदलते रुझानों को ध्यान में लाता है जिसमें महानगरों में रहने वाले युवा अपने लिए समय बनाने के लिए संघर्ष करते हैं और अपने बूढ़े माता-पिता की जरूरतों में भाग लेते हैं.

Piku Film Cast

चलिए अब जानते हैं Piku full movie free download dailymotion की पूरी Cast क्या हैं.

Movies Piku
Artists Deepika Padukone | Amitabh Bachchan | Irrfan Khan
Director Shoojit Sircar
Movie Type Comedy | Drama

Piku Movie Release Date

Piku Movie की Release Date है 8 May 2015.

कुछ यादगार दृश्य हैं जिनमें पात्र असुरक्षित हैं क्योंकि वे अपनी भावनाओं को छोड़ देते हैं. श्रेय चतुर्वेदी को जाता है कि वह अप्रत्याशित रूप से ऐसा करता है, अप्रत्याशित रूप से, खुशी से और अधिक अप्रत्याशित तरीके से. पिकू एक प्यारी सी कहानी है, जो आपके दिल को छू लेगी, भले ही वह आंत्र परेशानियों के बारे में बात कर रही हो.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.