The Forgotten Army – Azaadi Ke Liye Full Series Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया The Forgotten Army Series download filmyzilla online: Arshad Warsi द्वारा अभिनीत इस drama series को filmywap और downloadhub के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hindi की Popular Series “The Forgotten Army Season 1 download” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस Series में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Kangna Sharma, Pratima Kazmi और Vijay Raaz वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

The Forgotten Army Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

The Forgotten Army Series Download leaked by tamilrockers

The Forgotten Army – Azaadi Ke Liye एक web television series है जिसे की premiered किया गया है Amazon Prime Video में वो भी 24 January 2020 को. यह series को direct किया गया है Kabir Khan जी के द्वारा, वहीँ ये series आधारित है true events के ऊपर वो भी ऐसे आदमी और औरत को लेकर Indian National Army (INA) जिन्हें की led किया गया Subhash Chandra Bose जी के द्वारा.

इस series में बहुत से stars मेह्जुद हैं जिनमें शामिल हैं Sunny Kaushal और Sharvari. Kabir Khan की ये पहली directorial debut भी है एक documentary titled The Forgotten Army in 1999 में जिसे की सबसे पहली बार aired किया गया Doordarshan के द्वारा और एक promotional talk के दौरान, Kabir Khan ने ये बताया की ये series असल में एक project है जिसे की बनने में करीब 20 वर्षों का समय लग गया, वहीँ ये आधारित है इसके initial documentary के हिसाब से.

इस Series के trailer को release किया गया था 7 January 2020 को. इस Series की shooting बहुत सारे Location में की गयी हैं जिनमें शामिल हैं Thailand, Singapore, Malaysia और Mumbai.

वहीँ इस Series ने अपने पहले दिन के release में करीब 10 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Asur, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, Panchayat इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Series The Forgotten Army
Artists Sunny Kaushal | Sharvari
Director Kabir Khan
Series Type Drama | Patroitism

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.